बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को सोशल मीडिया पर जमकर बायकॉट का सामना करना पड़ा था। इस वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। करीब 180 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म अपनी लागत तक नहीं वसूल पाई।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने फैंस से माफी मांगी है। आमिर खान प्रोडक्शन की तरफ से एक वीडियो क्लिप शेयर की गई है। इस वीडियो में सबसे पहले ‘मिच्छामी दुक्कड़म’‍ लिखा नजर आता है। इसके बाद एक आवाज सुनने को मिलती है और ब्लैक स्क्रीन पर शब्द लिखे हुए आते हैं। हालांकि यह आवाज आमिर की नहीं है।

वीडियो में लिखा है, ‘हम सब इंसान हैं और गलतियां हमसे ही होती हैं। कभी बोल से… कभी हरकतों से… कभी अनजाने में। कभी गुस्से में तो कभी मजाक में। कभी नहीं बात करने से। अगर मैंने किसी भी तरह से कभी भी आपका दिल दुखाया हो, तो मन वचन, काया से क्षमा मांगता हूं। मिच्छामि दुक्कड़म्।’
आमिर खान के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि आमिर खान का अकाउंट शायद हैक हो गया है।

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ ऑस्कर अवॉर्ड विनर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य अहम भूमिका में नजर आए। फिल्म को रिलीज के बाद भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर धार्मिक भावनाएं आहत करने और सैनिकों का अपमान करने का भी आरोप लगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.