बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को समन जारी करते हुए 26 सितंबर को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। अदालत ने हाल ही में दर्ज मामले में दायर ईडी की चार्जशीट पर संज्ञान लिया है।

ईडी ने जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले की चार्जशीट में आरोपी बनाया है। ईडी ने इस महीने की शुरुआत में जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट भी दायर की थी। 12 सितंबर को दिल्ली पुलिस भी अभिनेत्री से पूछताछ करेगी।

ईडी का मानना है कि जैकलीन जानती थीं कि ठग सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली करता था। मुख्य गवाहों और आरोपियों के बयानों से पता चला है कि जैकलीन फर्नांडिस लगातार वीडियो कॉल पर सुकेश के संपर्क में थीं। सुकेश ने एक्ट्रेस को महंगे तोहफे देना भी कबूल किया है।

जैकलीन ने पिछले साल ईडी को दिए अपने बयान में कहा था कि उन्हें चंद्रशेखर से उपहार स्वरूप गुची के तीन डिजाइनर बैग, जिम में पहनने के लिए दो गुची की ड्रेस, लुई वीटन कंपनी के एक जोड़ी जूते, हीरे के दो जोड़ झुमके और दो हेमीज़ ब्रेसलेट मिले थे। उन्होंने एक मिनी कूपर कार लौटा दी, जो उसे इसी तरह उपहार में मिली थी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.